आज कल साउथ फिल्म इंडस्ट्री के डायरेक्टर्स की बॉलीवुड फिल्मों में बहुत मांग चल रही है, Dabang 4 Movie के लिए साउथ के ऐटली से चल रही है बात चीत, अब बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार या तो साउथ फिल्मों में काम करना चाहते है या साउथ फिल्म के डायरेक्टर्स को बुलाकर उनसे फिल्म करवाना चाहते है,

Dabang 4 Movie


दबंग 3 को भी साऊथ के डायरेक्टर ने ही डायरेक्ट किया था!

वैसे “दबंग 3 मूवी” को साउथ के ही डायरेक्टर प्रभू देवा ने डायरेक्ट किया था, जो की साउथ के एक अच्छे अभिनेता और डायरेक्टर है।लेकिन प्रभू देवा के डायरेक्शन का जलवा लोगों को पसंद नही आया। इसलिए सलमान इस बार अपना हांथ साउथ के फेमस डायरेक्टर एटली कुमार के साथ अपना हांथ आजमाना चाहते है।

अब सलामन खान के साथ आ गए है एटली कुमार

यही कुछ हाल है साउथ फिल्म इंडस्ट्री के डायरेक्टर एटली का जिन्हे हाल में ही शाहरुख खान की फिल्म जवान के बतौर डायरेक्टर के रूप में काम किया था। जो की शाहरुख खान की जिन्दगी की सबसे सुपर हिट फिल्म साबित हुई। अब एटली कुमार को सलमान ने अपने गैलेक्सी अपार्टमेंट में कई बार मीटिंग के लिए बुला चुके है।

इसे भी पढ़े : लो आ गयी रामायण मूवी की रिलीज डेट!

सलमान खान के एक बहुत करीबी व्यक्ति से ये बात सामने आई है की सलमान खान दबंग 3 के फ्लॉप होने के बावजूद भी दबंग फ्रेंचाइजी पर काम करना चाहते है। दर असल सलमान खान को दबंग फिल्म से हमेशा से अच्छा फायदा मिला है, इसलिए सलमान दबंग सीरीज को आगे भी कंटीन्यू रखना चाहते है,

Dabang 4 Movie में बहुत कुछ होगा खास।

इस बार दबंग 4 मूवी को सलमान खान एक अलग लेवल पर ले जाने के प्लान में लगें है, इसीलिए सलमान ने एटेली कुमार से हांथ मिलाया है। लेकीन एटले कुमार दबंग 4 मूवी को डायरेक्ट नही करेंगे, सलमान एटेली को दबंग 4 की मूवी की स्टोरी लिखवाना चाहते है क्योंकि आज तक एटेली कुमार ने अपनी जितनी फिल्मे की है उसमे ज्यादतर उन्होंने खुद लिखी है। इसलिए सलमान एक बार फिर साउथ के डायरेक्टर के साथ हांथ मिलाने का प्लान बना रहे है।

एटली कुमार खुद Dabang 4 Movie की शूटिंग पर होंगे मोजूद

अटेली कुमार दबंग 4 मूवी के राइटर के साथ साथ प्रोड्यूसर भी हो सकते है, क्योंकि अटेली कुमार को खुद के डायरेक्शन और कहानी पर बहुत विस्वास है, जिस वजह से एटेली कुमार सलमान खान की दबंग 4 मूवी को प्रोड्यूस करने का भी प्लान बना चुके, हालांकि अभी इन खबरों की कोई ऑफिसियल पुष्टि नहीं हुई है

  • दबंग 4 रिलीज डेट
  • दबंग 4
  • दबंग 4 कब रिलीज होगी
  • दबंग 4 का ट्रेलर
  • दबंग 4 फिल्म
  • dabangg 4
  • dabangg 4 release date
  • dabang 4 movie
  • dabangg 4 cast
  • dabang 4 movie release date

सूत्रों की माने तो सलमान खान Dabang 4 Movie में कुछ हटकर साऊथ फिल्मो की तरह कुछ अलग करना चाहते है! पहले Dabang 4 Movie के लिए प्लान बनाया गया था की सलमान खान को राजनीती में लाया जाये और फिर जबरदस्त राजनैतिक लडाई के साथ दबंग3 के चुलबुल पाण्डेय पर हमला हो और चुलबुल पाण्डेय के परिवार को मार दिया जाये! जिसका बदला लेने के लिए दबंग की जबरदस्त वापसी हो!

ऐसी ही कुछ कहानी दबंग 4 के लिए आयी थी लेकिन सलमान खान ने ऐसी किसी कहानी को करने से मना कर दिया साथ में ही उन्होंने Dabang 4 Movie की बेहतरीन स्टोरी के लिए साऊथ के जबरदस्त डायरेक्टर एटली कुमार को बुलाया है!

Dabang 4 Movie के राइटर एटेली कुमार कोन है!

एटेली कुमार साउथ फिल्मों के बहुत ही सफल डायरेक्टर माने जातें है वैसे एटेली कुमार ने अभी तक अपने पुरे जीवन में मात्र 4, 5 फिल्मे ही बनाई है, एटेली कुमार ने अभी तक ज्यादातर साउथ फिल्म के एक्शन हीरो थलपति विजय के साथ कई फिल्में कर चुके है। और सारी फिल्में सुपर हिट रह चुकी है!

वैसे एटेली कुमार ने आज तक जितनी भी फिल्में की है वो सब की सब सुपर हिट हुई है। एटेली कुमार की फिल्मे बॉक्स ऑफिस पे बहुत अच्छा बिजनेस करती है। इसलिए अब ज्यादातर फिल्म स्टार्स को एटेली कुमार पर खुद से ज्यादा विश्वास होने लगा है।

एटेली कुमार की आज तक की फिल्मे

  • 1 jawan 2023 IMDB 7.0
  • 2 bigil 2019 IMDB 6.7
  • 3 mersal 2017 IMDB 7.5
  • 3 theri 2016 IMDB 7.3
  • 4 Raja rani 2013 IMDB 7.6

अटेली कुमार की इस अपार सफलता की वजह से ही अब एटेली कुमार के पीछे बड़े से बड़े स्टार पीछे पड़े है। क्योंकी एटेली कुमार एक अच्छे डायरेक्टर के साथ साथ एक अच्छे फिल्म लेखक भी है,

वैसे ये पहली बार नही है जहां पर सलमान खान ने दबंग 4 मूवी की कहानी लिखने का जिम्मा किसी एक डायरेक्टर के हांथ में सौंपा हो इस से पहले बॉलिवुड के फेमस डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया को दबंग 4 की कहानी लिखने की जिम्मेदारी दी गई थी, लेकिन तिग्मांशु धुलिया की कहानी सलमान को कुछ खास नहीं लगी जिसके लिए अब एटली कुमार का साथ लेना पड़ रहा है सलमान को!

Dabang 4 Movie की कहानी क्या हो सकती है आगे पढ़े..

अभी तक आप ने दबंग मूवी की सारी सीरीज में कहानी को आगे बढ़ते देखा होगा लेकिन अब Dabang 4 Movie में Dabang 4 Movie की कहानी आगे बढाने की बजाये अब Dabang 4 Movie की कहानी पीछे को ले जाई जाएगी जहा पर चुलबुल पाण्डेय की वही एनर्जी और ताकत तानाशाही गुंडागर्दी सब वैसे ही देखने को मिलेगी जैसी दबंग 1 में देखने को मिली थी!

लेकिन Dabang 4 Movie की कहानी और एक्शन इस बार अलग लेवल के होने वाले है जो सायद अभी तक आप लोगो ने सलमान खान को करते हुए नहीं देखा होगा वो देखंगे इस बार Dabang 4 Movie के एक्शन और स्टोरी में!

दबंग 4 कब तक रिलीज हो सकती है

वैसे अभी तक जिस तरह से Dabang 4 Movie को लेकर चर्चा हो रही है जिस हिसाब से सलमान खान बार बार एटली कुमार से मुलाकात कर रहे है इन सब को देखा जाये तो हिसाब से यही लगता है की Dabang 4 Movie की शूटिंग इसी साल 2024 में पूरी हो सकती है! लेकिन दबंग 4 मूवी को 2025 से पहले रिलीज कर पाना फिलहाल तो संभव नहीं दिख रहा!

बाकी आप पाठको को Dabang 4 Movie को लेकर क्या जानकारी है! कृपया अपनी जानकारी हमारे इस पोस्ट के कोमेंट बॉक्स में ज्जरुर कर दे! जिस से हम आपकी बताई गयी जानकारी पर अच्छे से पता करके आपके कोमेंट का जवाब दे सके !

Previous Post Next Post