salman khan news : सलमान खान की सबसे खास अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे का लुक अब पूरी तरह से बदल चुका है। शादी के बाद सोनाली ने फिल्मों से दूरी बना ली थी। यही नहीं बीच में उन्हें कैंसर भी हो गया था जिसे हराकर उन्होंने अपनी नई पारी की शुरुआत की है।

salman khan news 2024


इसे भी पढ़े : सलमान खान की नजदीकी इस हिरोइन के साथ फिर शुरू

सोनाली बेंद्रे ने सोशल मीडिया पर अपने नए लुक के साथ प्यारी सी तस्वीर को शेयर किया है। इन तस्वीरों में उनकी खूबसूरती को देखकर उनके चाहने वाले दीवाने हुए जा रहे हैं। उनकी इसी अदा को देखकर सबको उम्मीद है कि सोनाली फिर से बॉलीवुड में कमबैक कर सकती है।

इसे भी पढ़े : शक्तिमान की फिल्म आ रही है ये है मुख्य हीरो

salman khan news

Salman khan aradhaya : सलमान खान आराध्या के साथ फोटो वायरल

salman khan news : सलमान खान और आराध्या बच्चन की बहुत ही खूबसूरत तस्वीर वायरल हो रही है। यह तस्वीर देखने में एक इवेंट की लग रही है जिसमें आराध्या बड़े प्यार से सलमान खान को देख रही है। लेकिन आपको बता दे कि यह तस्वीर किसी फैन के द्वारा एडिट की गई है!

जिसे देखकर लोगों को ऐसा लग रहा है कि सालों बाद ऐश्वर्या अब सलमान के करीब जा चुकी है वहीं साथ में उनकी बिटिया भी मौजूद है। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर लोगों को बहुत पसंद आ रही है जिस पर सभी खूब प्यार लुटा रहे हैं।

इसे भी पढ़े : दबंग 4 को साऊथ के इस डायरेक्टर द्वारा बनवाया जायेगा

salman khan news : सलामन और करीना कपूर की जोड़ी

salman khan news : करीना कपूर खान और सलमान खान की जोड़ी लोगों को एक दूसरे के साथ बहुत पसंद आती है। सबको ऐसा लगता है जैसे सलमान करीना कपूर को काफी पसंद करते हैं लेकिन बहुत कम लोगों को ही इस बात की जानकारी है कि सलमान खान करीना कपूर को अपनी बहन मानते हैं।

इस बात की जानकारी खुद करिश्मा कपूर ने सबको दी है। करिश्मा के मुताबिक सलमान करीना को छोटी बहन का दर्जा देते हैं और करीना कपूर भी इस बात को अच्छे तरीके से समझती है उसके बाद भी यह दोनों पर्दे पर जिस तरह की एक्टिंग दिखाते हैं वह काफी शानदार है।

इसे भी पढ़े : फिल्म इंडस्ट्री में काम करना चाहते है तो इसे पढ़े

salman khan news : सलमान खान और आयशा टाकिया

salman khan news : सलमान खान की खास अभिनेत्री आयशा टाकिया ने शादी के बाद फिल्मों से पूरी तरह से दूरी बना ली है। हाल ही में इस खूबसूरत हसीना की उनके बेटे के साथ नई तस्वीर सबके सामने आई है। आयशा की इस तस्वीर को देख कर सबका यही कहना है कि समय इतनी तेजी से कब बदल गया इसका पता ही नहीं चल रहा है!

क्योंकि ऐसा एक वक्त में वह बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री थी। लेकिन अब उनका लाडला भी काफी बड़ा हो चुका है जिसकी परवरिश के ऊपर ही आयशा टाकिया अपना सारा ध्यान लगा रही है।

इसे भी पढ़े : ये कोमेडी फिल्मे जरुर देखे

salman khan news : सलमान और धर्मेन्द्र

salman khan news : बॉलीवुड के महान अभिनेता धर्मेंद्र और सलमान खान एक दूसरे से मुलाकात करते नजर आ रहे हैं। सलमान खान कई मौकों पर यह बात कह चुके हैं कि वह धर्मेंद्र को अपने पिता के समान मानते हैं। इन दोनों अभिनेताओं की मुलाकात एक इवेंट में हुई है।

इस दौरान सलमान खान धर्मेंद्र के साथ काफी सम्मान के साथ पेश आ रहे थे। सोशल मीडिया पर जिस किसी ने भी इन दोनों महान कलाकारों की इस तस्वीर को देखा है तब सभी इस तस्वीर पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

इसे भी पढ़े : गोविंदा की भांजी की शादी इस के साथ तय

salman khan saiee manjrekar news

सलमान खान का दिल वैलेंटाइन डे के दिन एक बार फिर से टूट चुका है। इसका नजारा उनकी खास अभिनेत्री सई मांजरेकर की तस्वीरों में देखकर मिला है। सलमान की नजदीकी खुद से 34 साल छोटी इस अभिनेत्री के साथ खूब देखी जा रही थी। इन तस्वीरों में सई और गुरु रंधावा एक दूसरे के साथ काफी नजदीक दिखाई दे रहे हैं।

यही नहीं वैलेंटाइन डे के दिन सई और गुरु रंधावा एक दूसरे से प्यार का इजहार करते नजर आ रहे थे। इसे देखकर ही सलमान खान का दिल टूट गया होगा। सई और गुरु एक दूसरे के साथ एक एल्बम में नजर आ रहे हैं जिसकी वजह से ही इन दोनों की नजदीकी खूब देखी जा रही है।

इसे भी पढ़े : नो एंट्री 2 फिल्म में नहीं होंगे सलमान

salman khan sana khan news

सना खान एक वक्त में सलमान खान की सबसे खास अभिनेत्री में से एक थी। इन दोनों की जोड़ी की चर्चा भी हर जगह होती रहती थी। लेकिन अचानक ही सना खान ने फिल्मों से दूर होने का फैसला कर लिया। शादी के बाद सना ने बताया कि वह अब अपने धर्म का प्रचार करेंगी और वह ग्लैमर की दुनिया से दूर हो जाएगी।

जिसकी वजह से उनके चाहने वालों को इस बात का बेहद दुख हुआ था। वर्तमान में सना खान अपने पति और अपने बच्चों के साथ बहुत ही शानदार जीवन बिता रही है

रिलेटेड सर्च :

salman khan news, salman khan news hindi, salman khan news marriage, salman khan news movie, salman khan news 2024, salman khan news the bull, salman khan news tiger 3, salman khan news video, salman khan news in hindi today, salman khan news ram mandir,

Previous Post Next Post