गोविंदा अपनी भांजी Arti Singh Wedding में होंगे शामिल ! लम्बे समय से गोविंदा के भांजे कृष्णा से आपस में टकराव होता आय है! भांजे कृष्णा मामा के ऊपर आये दिन कोई ना कोई इंटरव्यू देते रहते है! और मामा गोविंदा भी कृष्णा की बातो को लेकर काफी नाराज दिखाई देते है!

Arti Singh Wedding withdeepak chauhan


Arti Singh Wedding में मामा गोविंदा गिफ्ट करेगे कुछ खास

लेकिन गोविंदा और कृष्णा अपनी इस लडाई को दर किनार करके कृष्णा की बहन गोविंदा की भांजी Arti Singh Wedding में सब साथ शामिल होने वाले है! यहाँ तक गोविंदा ने Arti Singh Wedding में कुछ खास गिफ्ट देने वाले है!

बॉलीवुड में अब और भी कई शादियों की गूँज सुनाई और दिखाई देने लग जाएगी! जैकी भगनानी के साथ रकूल प्रीत की शादी होने वाली है साथ में ही आरती सिंह और दीपक चोहान की भी शादी होने जा रही है! आरती सिंह अपने बॉयफ्रेंड दीपक चोहान को लेकर ज्यादातर खबरों में बनी रहती थी काफी समय से कयास लगाये जा रहे थे आरती सिंह अपने बॉयफ्रेंड दीपक चोहान के साथ शादी करने वाली है!

इसे भी पढ़े: दबंग 4 में सलमान ला रहे है साऊथ के डायरेक्टर

कब होगी(Arti Singh Wedding) आरती और दीपक चोहान की शादी

लेकिन आरती सिंह ने आज तक इस खबर की कोई पुष्टि नहीं की लेकिन हाल में अभिनेत्री आरती सिंह के भाई कृष्णा ने आरती और दीपक की शादी की बात मिडिया को बताई है! कृष्णा ने बताया है की इस साल होली के बाद गर्मियों में आरती सिंह और दीपक चोहान की शादी होने जा रही है! जिसको लेकर शादी की तैयारिया भी शुरू हो चुकी है!

ममता कुलकर्णी अपने जमाने की सबसे खूबसूरत और बेहतरीन अभिनेत्री में से एक थी। इस अभिनेत्री की अदाएं लोगों को बहुत पसंद आई थी। कम समय में ही उन्होंने अक्षय कुमार और सलमान खान जैसे बड़े अभिनेताओं के साथ फिल्मों में काम कर दिया था लेकिन अचानक से ही वह बॉलीवुड की फिल्मों से दूर हो गई। फिल्मों से दूर होने की वजह से ममता कुलकर्णी का वजन भी काफी ज्यादा हो चुका है और उनकी फिटनेस उस स्तर की नहीं रही है कि वह बॉलीवुड में वापसी कर सके।

इसे भी पढ़े : बॉलीवुड की मेगा प्रोजेक्ट रामायण मूवी की सचाई

मीनाक्षी शेषाद्रि अब क्या कर रही है?

मीनाक्षी शेषाद्रि साल 1993 में आई फिल्म “दामिनी” से रातों रात सुपरस्टार बन गई थी। वर्तमान में मीनाक्षी शेषाद्रि विदेश में रहती है जहां पर वह बच्चों को डांस सिखाने का काम करती है। इस फिल्म में उन्होंने ऋषि कपूर की पत्नी का किरदार निभाया था। उनकी शानदार एक्टिंग लोगों को बहुत पसंद आई थी। उसके बाद उन्होंने बैक टू बैक कई सुपरहिट फिल्म दिए।

हालांकि उसके बाद उन्होंने एक इन्वेस्टमेंट बैंकर से शादी की और फिर उन्होंने फिल्मी पर्दे से दूरी बना ली। बॉलीवुड के कई इवेंट्स में मीनाक्षी अभी भी देखी जाती है लेकिन उनका लुक काफी बदल चुका है। कुछ समय पहले ही उनके बारे में यह बात भी सामने आई थी कि उन्हें कोविड हो चुका है। फिल्मों से दूर होने के बाद अब वह बिल्कुल पहचान में नहीं आती।

मीनाक्षी शेषाद्रि की कितने बच्चे है!

मीनाक्षी शेषाद्रि ने शादी के बाद से ही भारत को छोड़ दिया था! मीनाक्षी शेषाद्रि अपने पति के साथ विदेश में शिफ्ट हो गयी थी! मीनाक्षी शेषाद्रि अपने पति के साथ अमेरिका के टैक्सेस में रहती है! मीनाक्षी शेषाद्रि के दो बच्चे है! जिसमे एक बेटा है और एक बेटी है मीनाक्षी शेषाद्रि के पति का नाम हरीश मैसूर है और बेटे का नाम जोश मैसूर है और बेटी का नाम केंड्रा मैसूर है!

मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी योगिता बाली

मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी योगिता बाली अपने जमाने की सबसे हसीन अभिनेत्री में से एक थी। मिथुन से शादी के बाद लेकिन उन्होंने घर संभालने पर अपना सारा ध्यान लगा दिया। जिसकी वजह से ही फिल्म इंडस्ट्री से वह लगभग दूर हो गई। योगिता जब तक फिल्मों में काम कर रही थी तब तक तो वह अपनी खूबसूरती की वजह से चर्चाओं में थी।

लेकिन बाद में उन्होंने एक अच्छी पत्नी और अच्छी मां का फर्ज निभाया। यही वजह है कि वर्तमान में भी मिथुन अपनी पत्नी का खूब सम्मान करते हैं। उम्र बढ़ने की वजह से योगिता का वजन आज काफी ज्यादा हो चुका है लेकिन उनके चेहरे पर वही चमक बरकरार है।

दीपिका चिखलिया इस समय क्या कर रही है!

रामानंद सागर की रामायण में दीपिका चिखलिया ने माता सीता का यादगार किरदार निभाया था। अब हाल ही में उन्होंने एक बार फिर से अपने संस्कारों से लोगों के दिलों को जीत लिया है। दरअसल उनकी दोनों बेटियां बेहद खूबसूरत है जिनका नाम निधि और जूही है।

बेहद खूबसूरत होकर भी दोनो बॉलीवुड की गलियों से दूर होकर अपनी फैमिली बिजनेस को चला रही है। खूबसूरती के मामले में दोनो आलिया और कैटरीना कैफ जैसी अभिनेत्री को पीछे छोड़ देती है लेकिन उसके बाद भी वह अपने फैमिली बिजनेस को ही आगे बढ़ा रही है।

हिरोइन असिन अब कहा है!

असिन साउथ फिल्मों की ऐसी खूबसूरत हसीना थी जिन्होंने बॉलीवुड की गलियों में भी खूब धमाल मचाया था। गजनी, खिलाड़ी 786 और रेडी जैसी बड़ी फिल्म में काम करने के बाद वह बुलंदियों पर पहुंच गई थी। लेकिन साल 2016 में उन्होंने राहुल शर्मा के साथ शादी कर ली।


शादी के बाद तो जैसे यह अभिनेत्री पूरी तरह से गुमनाम हो चुकी है। वर्तमान में वह अपने पति के साथ शानदार तरीके से अपना जीवन जी रही है और उनका अभी तो बॉलीवुड में वापस आने का भी कोई इरादा नहीं है।

सोनाली बेंद्रे की हालत कैसी है!

सलमान खान की खास अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे फिल्मी पर्दे से दूर हो चुकी है। कुछ समय पहले तक उनकी हालत कैंसर की वजह से और भी ज्यादा खराब थी। अस्पताल से उनकी कई पुरानी तस्वीर सामने आई है जिसमें सोनाली को पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा है।


सलमान खान के साथ इस अभिनेत्री की जोड़ी हम साथ साथ हैं में लोगों को बहुत पसंद आई थी। वर्तमान में कैंसर की लड़ाई जीतने के बाद सोनाली बेंद्रे अपनी फिटनेस के ऊपर मेहनत कर रही है।

Previous Post Next Post