सलमान खान की नजदीकी पिछले कुछ समय में साई मांजरेकर के साथ में खूब देखी जा रही थी। bollywood news in hindi today salman khan लेकिन अब इस अभिनेत्री ने भी उनका दिल तोड़ दिया है। हाल ही में साई मांजरेकर की गुरु रंधावा के साथ एक वीडियो वायरल हुई है। जिसमें गुरु रंधावा उनसे प्यार का इजहार कर रहे हैं!

bollywood news in hinditoday salman khan


bollywood news in hindi today salman khan

इस अभिनेत्री ने भी उनके रिश्ते को कबूल कर लिया है। इस वीडियो को देखकर सबको ऐसा लगने लगा है कि ऐश्वर्या और कैटरीना की तरह ही अब साइ मांजरेकर ने भी सलमान को छोड़ दिया है। लेकिन आपको बता दे की साई मांजरेकर और गुरु की जो वीडियो वायरल हो रही है वह बस एक प्रमोशन का हिस्सा है।

इसे भी पढ़े : लो शक्तिमान को लेकर आ गयी नयी अपडेट !

सोनू सूद की पत्नी

फिल्म इंडस्ट्री के मसीहा के जाने वाले सोनू सूद की उनकी पत्नी सोनाली के साथ बहुत ही प्यारी तस्वीर वायरल हो रही है। इन खूबसूरत तस्वीरों में सोनाली और सोनू सूद एक दूसरे के साथ काफी खूबसूरत नजर आ रहे हैं। इन दोनो ने साल 1996 में एक दूसरे के साथ में शादी की थी।

शादी के बाद हर कदम पर सोनाली और सोनू ने एक दूसरे का साथ खूबसूरत तरीके से दिया है। इन दोनों की इस प्यारी सी जोड़ी को जिसने भी देखा है तब सबका यही कहना है कि यह दोनों एक दूसरे के लिए ही बने हुए प्रतीत होते हैं।

bollywood news in hindi today salman khan

इसे भी पढ़े : जबरदस्त मौका – फिल्म इंडस्ट्री में करियर कैसे बनाएं (film industry me job kaise kare)

सनी देओल की पत्नी

सनी देओल की पत्नी खूबसूरत अदाओं के मामले में किसी हीरोइन से कम नजर नहीं आती। सनी देओल की पत्नी का नाम पूजा है और वह चर्चाओं से दूर रहना पसंद करती है। हाल ही में सनी देओल की पत्नी की कुछ दिल जीतने वाली तस्वीर सबके सामने आई है।

जिस किसी ने भी सनी देओल की पत्नी का यह खूबसूरत अंदाज यहां पर देखा है तब सभी लोग उनकी अदाओं के ऊपर अपना दिल हार चुके हैं। हर किसी का इस मौके पर यही कहना है कि उनसे खूबसूरत सनी देओल की कोई प्रेमिका भी नहीं रही है।

इसे भी पढ़े : हंसने पे मजबूर कर देगी ये कोमेडी हिंदी फिल्मे !

अक्षय कुमार की पत्नी

अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना की रोमांटिक जोड़ी लोगों को बहुत पसंद आती है। हाल ही में इन दोनों कपल की एक प्यारी सी तस्वीर सबके सामने आई है। यह तस्वीर पुरानी है जिसमें यह दोनों एक दूसरे के साथ साइकिलिंग का मजा लेते नजर आ रहे हैं।

अक्षय कुमार अपनी पत्नी को भले ही फिल्मों से दूर रखते हो लेकिन वह उनकी फिटनेस का खूब ध्यान रखते हैं। यही वजह है की फिल्मों से दूर होने के बाद भी ट्विंकल खन्ना बेहद फिट और खूबसूरत नजर आती है।

इसे भी पढ़े : ये फिल्मे नहीं देखि तो कुछ नहीं देखा

रवीना टंडन फोटो

रवीना टंडन वैसे तो अपनी खूबसूरती के लिए चर्चाओं में रहती है लेकिन हाल ही में उनके बारे में एक बड़ी जानकारी सामने आई है। दरअसल इस अभिनेत्री को एक ऐसी बुरी लत है जिसके बिना वह रह नहीं पाती। दरअसल रवीना टंडन को बहुत जल्दी गुस्सा आता है

वह इसी वजह से कई मौको पर अभद्र भाषा का प्रयोग भी करने लगती है। इसका नजारा उनकी एक वायरल वीडियो में देखने को मिला था जब रवीना टंडन ने पहले कैमरामैन से यह पूछा कि क्या कैमरा बंद है और उसके बाद उन्होंने काफी गलत तरीके से बोलना शुरू कर दिया। जिसे देखकर इन लोगों को उनके इस व्यवहार और आश्चर्य होने लगा था।

इसे भी पढ़े : सलमान का फिर से दिल टुटा, मिला धोखा !

सोनाक्षी सिन्हा आदित्य रॉय

सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री रही है जिनका नाम कई लोगों के साथ में जोड़ा जा चुका है। फिल्म कलंक के दौरान वह आदित्य रॉय कपूर के प्यार में दीवानी हो गई थी। सोशल मीडिया पर आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा की रोमांटिक जोड़ी उनके चाहने वालों को बहुत पसंद आई थी।

सोना ने इस फिल्म में काम करने के दौरान खुद यह बयान दिया था कि वह आदित्य को पसंद करने लगी थी हालांकि बाद में वह जहीर के साथ रिश्ते में आ गई है जिनके साथ भी उनकी जोड़ी कमाल की नजर आती है।

इसे भी पढ़े : film me kam kaise milega ! फिल्म इंडस्ट्री में कैसे जाये – Film Industry Me kaise Jaye
फिल्म इंडस्ट्री जॉब

सुमोना चक्रवर्ती

कपिल शर्मा की ऑन स्क्रीन पत्नी सुमोना चक्रवर्ती वैसे तो अपने हंसमुख व्यवहार की वजह से पहचानी जाती है लेकिन एक वक्त में कपिल शर्मा से उनका तगड़ा विवाद हो गया था। एक शो में कपिल शर्मा ने उनके नाक का मजाक बना दिया था!

सुमोना को यह बात बिल्कुल बर्दाश्त नहीं हुई थी। उन्होंने मन में यह ठान लिया था कि अब वह उनके साथ काम नहीं करेगी। लेकिन बाद में अर्चना पुरण के समझाने पर सुमोना शांत हुई और उसके बाद कपिल ने भी उनसे इस बात के लिए माफी मांगी थी।

इसे भी पढ़े : aishwarya-rai-daughter-Aaradhyaजम कर वायरल हो रही है aishwarya rai daughter Aaradhya

राज बब्बर की पत्नी

राज बब्बर बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता रहे हैं जिन्होंने अपनी निजी जीवन में दो शादियां की है। उन्होंने अपनी पहली साल 1975 में नादिरा बब्बर के साथ में की थी। यह शादी सिर्फ 8 साल तक चल सकी थी। जिसके बाद उन्होंने स्मिता पाटिल के साथ की थी।

अपनी निजी जिंदगी के अलावा राज बब्बर फिल्मी क्षेत्र में भी लंबे समय तक लोगों का मनोरंजन करते रहे है। 71 साल की उम्र में भी यह अभिनेता वर्तमान में पूरी तरह से फिट है और जल्दी ही वह बड़े पर्दे पर नजर आ सकता है।

इसे भी पढ़े : एक्टर कैसे बने असली सच : actor kaise bane : film actor kaise bane

यामी गौतम के पति

यामी गौतम और उनके पति आदित्य की जोड़ी एक दूसरे के साथ लोगों को बहुत पसंद आती है। हाल ही में अब इस खूबसूरत हसीना के बारे में यह उम्मीद जताई जा रही है कि बहुत ही जल्द वह मां बन सकती है। इस खूबसूरत हसीना के बारे में जैसे ही लोगों को इस बड़ी खबर का पता चला है तब सभी लोग खुशी से झूम उठे हैं। हर किसी का इस मौके पर यही कहना है कि उन्हें इस पल का बेसब्री से इंतजार था। यामी आदित्य से शादी करने के बाद ही लाइमलाइट से दूर रहती नजर आ रही है!

ऐश्वर्या राय और उनकी लाडली जहां कहीं भी जाती है वहां पर हर किसी की नजर उनके ऊपर बनी रहती है। हाल ही में ऐश्वर्या और उनकी लाडली की पिछले साल की दिल जीत लेने वाली तस्वीर सबके सामने आई है। इन तस्वीरों में इन दोनों के साथ में अभिषेक बच्चन भी दिखाई दे रहे हैं। यह तस्वीर तब की है जब बच्चन परिवार के बीच में विवाद नहीं हुआ था और तब तीनों ही एक दूसरे के साथ खूबसूरत अंदाज में नजर आ रहे थे। वर्तमान में अब ऐश्वर्या का बच्चन परिवार से विवाद हो चुका है और यही वजह है कि लंबे वक्त से वह अपने ससुराल नहीं गई है।

Previous Post Next Post